दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है वजह - Samaachaar Ki Puri Jaanakaaree

Samaachaar Ki Puri Jaanakaaree

This Is A News & Opinion Website Covering Politics, Entertainment, Sports, Social Media, Satire And Many More Stories. Welcome, "samaachaarkipurijaanakaaree" Brings The Latest News Top Breaking Headlines On Politics And Current Affairs In India & Around The World, Sports, Business, Bollywood News, Hollywood News, Fox News And Entertainment, Science, Technology, Health & Fitness News, Cricket & Opinions From Leading Columnists.

Breaking

Home Top Add

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, May 22, 2018

दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है वजह

दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है वजह


दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म
दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म
इरफान खान के बीमार होने की खबर के बाद दीपिका और इरफान की फिल्म 'सपना दीदी' की शूटिंग भी रुक गई है.
हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत आई थी. फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और दीपिका के अभिनय को भी काफी सराहा गया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की ये टैलेंटेड एक्ट्रेस अभी किसी फिल्म में काम नहीं कर रही.

दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म
दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म


संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद दीपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. पद्मावत ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स आॅफिस पर 500 करोड़  का कलेक्शन किया था.


दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है वजह :


दीपिका इरफान खान के साथ गैंगस्टर ड्रामा फिल्म सपना दीदी साइन की थी लेकिन इरफान की बीमारी की खबर के बाद इसकी शूटिंग रुक गई. इस फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं. सपना दीदी के बाद दीपिका के पास कोई फिल्म नहीं है.

दीपिका ने ​फिल्में क्यों नहीं साइन की हैं इसे लेकर कई बातें सामने आ रही हैं. ऐसा नहीं है कि दीपिका के पास फिल्मों के आॅफर नहीं आए. उनके पास कई आॅफर थे लेकिन उन्होंने कोई ​भी फिल्म साइन नहीं की.

ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका अपने कंधे और गर्दन के दर्द की वजह से फिल्में साइन नहीं कर रही हैं. वहीं ये अफवाहें भी हैं कि दीपिका अपनी शादी के लिए तारीखें फ्री रखना चाहती हैं. दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में हैं. ये भी कहा गया कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हालांकि अब सामने आया है कि ये दोनों बातें गलत हैं. दीपिका के कंधे और गर्दन का दर्द ठीक हो गया है. वहीं शादी के लिए दीपिका अपने करियर को पीछे धकेलने वालों में से भी नहीं हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका बस अच्छे रोल न मिलने की वजह से फिल्में साइन नहीं कर रहीं. दीपिका के पास सभी बड़े बैनर्स की फिल्मों के आॅफर आए थे जिसमें उन्हें इंडस्ट्री के टॉप हीरोज के साथ काम करने मौका मिल रहा था, लेकिन दीपिका को कोई भी भूमिका अच्छी नहीं लगी.
करियर के इस स्टेज पर दीपिका टिपिकल हीरोइन वाली भूमिकाएं नहीं करना चाहतीं जिसमें हीरो को ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिले. दीपिका अब स्क्रिप्ट देखकर ही ​फिल्में साइन करना चाहती हैं. हाल ही में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में भी दीपिका ने कहा था कि हिंदी सिनेमा में अच्छी स्क्रिप्ट की कमी है. दीपिका ने ये भी कहा कि वो किसी लाइट हार्टेड कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती हैं.
वैसे बात बस स्क्रिप्ट की भी नहीं है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोई भी प्रोडक्शन हाउस दीपिका को वो फीस आॅफर नहीं कर रहा जो वो खुद चाहती हैं. रिपोर्ट की मानें तो दीपिका ने आॅन रिकॉर्ड ये बात कही है कि पद्मावत के लिए उन्हें हीरो से ज्यादा फीस मिली थी, लेकिन यशराज फिल्म्स या धर्मा प्रोडक्शंस जैसा कोई भी बैनर उन्हें इतनी अच्छी ​फीस नहीं दे रहा.


From Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी  https://ift.tt/2LiSqNJ

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages